Thursday 23 May 2019

नोरा फ़तेही, मोहम्मद अज़रूद्दीन, आशीष कपूर और रेखा चौधरी ने मुम्बई के बांद्रा स्थित मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन वरसाचे कॉलेज़ियोन का किया उद्घाटन।


अगर आपको किसी भी तरह की सुस्ती का एहसास हो रहा है, आपको अपने अंदर ऊर्जा और उत्साह की कमी महसूस हो रही हो तो समझ जाइए कि ख़ुद को पैम्पर करने का वक्त आ गया है! ख़ुद के लिए ज़रूरी टाइम निकालकर सेलोन ऐंड स्पा में ख़ुद को ट्रीट करने से बेहतरीन बात और क्या हो सकती है भला? 

Soni Singh, Rekha Chaudhari, Nora Fatehi, Mohammad Azharuddin,
Owez  Khan, Ashish Kapoor and Rahul Saindane  at the launch of
  Mizmar Spa and Salon Versace Collezione, Bandra.
क्वीन ऑफ़ सबर्ब्स यानि बांद्रा में खुल रहा  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन  वरसाचे कॉलेज़ियोन ख़ुद को ट्रीट करने की आपकी ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन पहले से ही पुणे के नामी-गिरामी लोगों में काफ़ी लोकप्रिय नाम है जिसे शहर का सबसे बेहतरीन और लक्ज़ुरियस वेलनेस ब्रांड के तौर पर जाना जाता है। 

विशेष बात यह है कि ये सेलोन ऐंड स्पा प्रशिक्षित स्टालिस्ट्स और थेरेपिस्ट द्वारा संचालित किया जाता है जो ब्यूटी और वेलनेस की जुड़ी तमाम सेवाएं प्रदान करने में माहिर हैं। इस दौरान स्टाफ़ हाई क्वालिटी उत्पादों का इस्तेमाल करता है और ये सभी बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करने के लिए जाने जाते हैं।

मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन से जुड़ी तिकड़ी का नाम है- सोनी सिंह, ओवेज़ खान और राहुल सैनडेन। सोनी सिंह ने इस मौके पर कहा, "तनाव रोज़मर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा बन चुका है। ऐसे में ख़ुद को पैम्पर किये जाने से बढ़िया बात और क्या हो सकती है भला?  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन वरसाचे कॉलेज़ियोन हमारे कस्टमर्स के लिए एक बेहद उम्दा और सुखद किस्म का एहसास कराता है। सभी की ख़्वाहिश होती है कि वो एक स्पा वेकेशन पर जाये और ख़ुद को रीजुविनेट करें। इसका पूरा इंतज़ाम हमारे पास है और कस्टमर को एक अलग अनुभव कराने के लिए तमाम तरह के ट्रीटमेंट हमारे पास मौजूद हैं। इन सबमें बड़ी ख़ासियत यह है कि वरसाचे की ख़ुशनुमां इंटीरियर डिज़ाइनिंग के बीच आपको तमाम तरह की ट्रीटमेंट का आनंद मिलेगा।"

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन नोरा फ़तेही, भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़रूद्दीन, 'वो अपना सा' फ़ेम टीवी स्टार आशीष कपूर, इल्डा क्रोनी, जेनिफ़र पिकान्टो, ग्लोबल वेलनेस एम्बैसेडर रेखा चौधरी आदि की मौजूदगी में स्पा को लॉन्च किया गया।

मोहम्मद अज़रूद्दीन ने कहा, "वेलनेस यानि स्वस्थ रहना हमारी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है। मैं हमेशा से ही सेहतमंद रहने पर यकीन करता आया हुँ । वेलनेस के मामले में  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन हमेशा से आगे रहा है जो एक बेहतरीन किस्म का ब्रांड है।"

मिज़मार सेलोन ऐंड की ख़ासियत है कि वो लोगों की सेहत का ख़ास ख़्याल रखता है ताक़ि आप स्वस्थ और ख़ूबसूरत नज़र आएं।  मिज़मार स्पा ऐंड सेलोन को अपनी शुभकामनाएं देते हुए मोहम्मद अज़रूद्दीन ने कहा, "मैं मुम्बई में मिज़मार सेलोन ऐंड स्पा वरसाचे कॉलिज़ियोन का उद्घाटन कर काफ़ी ख़ुश हूं। मैं उनकी दिनों-दिन प्रगति की कामना करता हूं।"

मिज़मार सेलोन ऐंड स्पा वरसाचे कॉलेज़ियोन अब आपके लिए एक नया डेस्टिनेशन स्पॉट है। यकीनन, इसके लिए आपकी त्वचा और आपका स्वास्थ्य ज़िंदगी भर आपके आभारी रहेंगे ! आप इसके हक़दार हैं। तो फ़िर देर किस बात की? आप भी चलिए अपने नये डेस्टिनेशन की तरफ़।

No comments:

Post a Comment