Monday 27 May 2019

५ वे इंस्पायर पुरस्कार समारोह की शोभा बढाई सोहा अली खान ने।

Siraj Sagar Jondhale, Soha Ali Khan, Gitanjali Rao, Basannt R Rasiwasia,
Anusha Srinivasan Iyer at 5TH Inspire Awards, JK Banquets, Prabhadevi
जोंधले एजुकेशनल ग्रुप का एक हिस्सा 'एस्ट्रोवर्ल्ड एक्जिबिशन' पिछले 75 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में अभिन्न रहा है। एस्ट्रोवर्ल्ड की शुरुआत श्रीमती सिराज सागर जोंधले, एंजल कार्ड रीडर और साइकिक हीलर द्वारा की गई है, जो पिछले 5 वर्षों से एक आध्यात्मिक, होलिस्टिक और वेलनेस इन मुददो को ध्यान में रखकर इस पुरस्कार का आयोजन कर रही है।

जेके बैंकेटस वर्ली ,यहाँ  इस पुरस्कार का ५वाँ संस्करण संपन्न हुआ, जिसमे प्रख्यात अभिनेत्री सोहा अली खान के हाथो इस वर्ष  विजेताओं सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार समारोह में अम्बाडनया  एंटरटेनमेंट के एमडी, गीतांजलि राव और सीईओ प्रभाकर शेट्टी भी मौजूद थे। इससे पहले के संस्करण में महेश मांजरेकर, दिव्या दत्ता, रिमी सेन, मानिनी डे मिश्रा जैसी हस्तिया शामिल थी।

इन्स्पायर प्रमुख सिराज जोंधले ने कहा, ''एस्ट्रोवर्ल्ड एक्जिबिशन'के आयोजन के पीछे का मकसद जनता के बीच एक पूल का निर्माण करना  जिसके जरीये आध्यात्मिक और सर्व समुदाय के लोगों को जोड़ना , उन्हें एक साथ लाना, उनका मार्गदर्शन करना और उन्हें सही विशेषज्ञों से जोड़ना, आध्यात्मिक, होलिस्टिक साइंस और वैकल्पिक उपचारों के बारे में जागरूकता पैदा करके जनता के जीवन में सार्थक परिवर्तन लाना है। ” 

मंच पे सन्मानित हुए अनेक पुरस्कार विजेताओ मे से एक विजेता, लेखक-निर्देशक और जीवन प्रशिक्षक अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने कहा, "जीवन कोच के रूप में सामुदायिक कार्य के लिए पुरस्कारित करना बहुत सम्मान की बात है। मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने अपने समुदाय में किसी के जीवन को बेहतर बनाने में मदद की है। "

प्रख्यात वास्तुशास्त्र और वास्तुविशारद बसंत आर. रासीवासीया  को वास्तु विज्ञान के योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया । उन्होंने कहा, “वास्तु एक बेहद जटिल विषय है। किसी भी व्यक्ति के लिए क्या अच्छा है और क्या अच्छा नहीं है, इसका सही-सही वर्णन करने के लिए, हमारे प्राचीन विज्ञान का समग्र ज्ञान होना आवश्यक है। मुझे यह पुरस्कार प्राप्त होने पर गर्व है।"

No comments:

Post a Comment